February 28, 2021

जब आमिर खान को रिकॉर्डिंग स्टूडियो से निकाला गया था बाहर

दोस्तों, बॉलीवुड में फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ फिल्म से कामयाबी हासिल करने वाले आमिर खान आज बॉलीवुड के टॉप के अभिनेताओं में शुमार है। इनकी फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ के गीतों को आज भी लोग गुनगुनाया करते है। 

 

ajab-jankari-bollywood-aamir-khan-threw-from-recording-studio-by-alka-yagnik

इस फिल्म के सभी गाने मशहूर गायिका अल्का याग्निक ने गाये है। अल्काजी की आवाज़ इतनी मधुर है कि जो भी इन्हें गाते हुए सुनता बस सुनता ही रह जाता है। इन दोनों के बीच हुआ ऐसा ही किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे है। 

अल्काजी फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ का मशहूर गीत ‘गजब का है दिन’ रिकॉर्ड कर रही थी। गाने की रिकॉर्डिंग के दरम्यान उन्होंने एक लड़के को अपनी तरफ घूरते हुए पाया। पहले तो उन्होंने इस चीज को अनदेखा कर दिया। मगर कुछ देर बाद उन्होंने देखा कि ये लड़का उन्हें कुछ ज्यादा ही घूर रहा है। वो थोड़ी सी असहजता महसूस करने लगी, फिर भी उन्होंने गीत गाना शुरू रखा। 

ajab-jankari-bollywood-aamir-khan-threw-from-recording-studio-by-alka-yagnik

गाने की कुछ लाइने गाने के बाद अल्काजी को ये महसूस हुआ कि उस लड़के को नज़रअंदाज़ करने के बावजूद वो ठीक तरह से गा नहीं पा रही थी। तब अल्काजी ने सीधे उस लड़के की जाकर उससे कहा कि आप ज़रा बाहर चले जाइये। वो लड़का उठा और चुपचाप वहां से चला गया और जाता भी क्यों ना? अल्का याग्निक उस जामने की जानी-मानी गायिका जो थी।

 

गाने की रिकॉर्डिंग ख़त्म होने के बाद फिल्म के निर्माता मंसूर खान ने उस लड़के को वापस अंदर बुला लिया और अल्का से कहा कि क्या आप इस लड़के को जानती है? अल्काजी को थोड़ा ताज्जुब हुआ। मंसूर खान ने उस लड़के को अल्काजी से मिलाते हुए कहा कि मिलिए इस फिल्म के हीरो से, इनका नाम आमिर खान है। 

ajab-jankari-bollywood-aamir-khan-threw-from-recording-studio-by-alka-yagnik

अल्का याग्निक को बहुत बुरा लगा और इसके लिए उन्होंने आमिर खान से माफ़ी भी मांगी। आमिर खान ने इस बात को हंस कर टाल दिया। मगर आमिर खान इस किस्से को अब तक भूलें नहीं है। आज भी जब आमिर खान, अल्का याग्निक से मिलते है तो मजाक में इस किस्से की याद जरूर दिलाते है।

दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी ‘जब आमिर खान को रिकॉर्डिंग स्टूडियो से निकाला गया था बाहर’ अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में इसके बारे में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजियेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *