March 6, 2021

जब नशे में इस अभिनेता ने पूजा भट्ट को कर दिया लहूलुहान

जब नशे में इस अभिनेता ने पूजा भट्ट को कर दिया लहूलुहान

बॉलीवुड में फिल्मों की वजह से कम और अपनी पर्सनल जिंदगी की वजह से सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहने वाली अभिनेत्रियों में पूजा भट्ट का नाम भी टॉप लिस्ट में आता है। पूजा भट्ट सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में तब आयी थी जब रणवीर शौरी के साथ उनके प्यार की ख़बरें दुनिया के सामने आने लगी। प्यार तो समझ में आया, मगर लड़ाईयां इतनी हुई कि खून निकल आया और बात पुलिस तक पहुंच गयी। चलिए जानते है क्या है ये किस्सा? bollywood-ke-kisse-ranvir-shorey-and-pooja-bhatt-s-scandalous-affair-ranvir-beat-pooja-bhatt-पूजा भट्ट

ये बात तब की है जब इन दोनों की मुलाकात फिल्म ‘जिस्म’ की शूटिंग के दौरान हुई। इस फिल्म का जहां पूजा भट्ट निर्देशन कर रही थी वहीँ रणवीर इस फिल्म में अभिनेता जॉन इब्राहम के दोस्त का किरदार निभा रहे थे। बस यहीं से ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक़्त गुजारने लगे। 

bollywood-ke-kisse-ranvir-shorey-and-pooja-bhatt-s-scandalous-affair-ranvir-beat-pooja-bhatt-पूजा भट्ट

हमेशा फिल्म के सेट पर साथ आना, साथ जाना और वैनिटी वैन में भी घंटों समय बिताना ये सिलसिला चलने लगा था। धीरे-धीरे पूजा भट्ट और रणवीर एक-दूसरे की दुनिया बन गए और लिव-इन में रहने लगे। मगर इन दोनों का ये रिश्ता पूजा भट्ट के भाई राहुल भट्ट को बिलकुल पसंद नहीं था। बावजूद इसके पूजा भट्ट और रणवीर एक साथ रह रहे थे। 

bollywood-ke-kisse-ranvir-shorey-and-pooja-bhatt-s-scandalous-affair-ranvir-beat-pooja-bhatt

पूजा की आंखों में बंधी प्यार की पट्टी उस दिन उतरी जब रणवीर ने पूजा पर हाथ उठाया। कहा जाता है कि पूजा भट्ट, रणवीर शौरी की नशे की लत से काफी परेशान थी। नशे की हालत में रणवीर, पूजा भट्ट को फिजिकली एब्यूज किया करते थे, उन्हें मारा करते थे।

bollywood-ke-kisse-ranvir-shorey-and-pooja-bhatt-s-scandalous-affair-ranvir-beat-pooja-bhatt-पूजा भट्ट

मशहूर अख़बार ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने बताया था कि एक रात रणवीर शौरी शराब पीकर उनके घर आये थे। शराब के नशे में होते हुए भी उन्होंने रणवीर को घर में अंदर आने की इजाज़त दी। मगर, घर में घुसते ही रणवीर ने बिना कारण पूजा को मारना शुरू किया। उसी दौरान पूजा की लीलावती अस्पताल में एक सर्जरी हुई थी और रणवीर ने उन्हें उसी जगह मारा था, जिस वजह से उस जगह से खून बहना शुरू हो गया था। जब पूजा दर्द से चिल्लाने लगी तो घर में सो रहे पूजा के भाई राहुल वहां आ पहुंचे और बीचबचाव करने लगे। मगर रणवीर ने तहस में आकर पूजा के भाई राहुल को भी मारा। इसके बाद पूजा भट्ट ने पुलिस में जाकर रिपोर्ट लिखाई थी। bollywood-ke-kisse-ranvir-shorey-and-pooja-bhatt-s-scandalous-affair-ranvir-beat-pooja-bhatt-पूजा भट्ट

मगर इससे हटकर रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि हर दिन की तरह उस दिन भी वो पूजा के घर पर थे और उन्होंने पूजा के साथ अपने रिश्ते को तोड़ने का तय कर लिया था। इसके लिए रणवीर ने अपने बैग पैक कर लिए और अपनी कार में बैठने लगे। रणवीर अपना एक बैग भूल गए थे और इसीलिए वो पूजा भट्ट को कॉल कर रहे थे, मगर पूजा ने उनका फ़ोन नहीं उठाया। 

bollywood-ke-kisse-ranvir-shorey-and-pooja-bhatt-s-scandalous-affair-ranvir-beat-pooja-bhatt

जब रणवीर अपनी गाड़ी से नीचे उतरे तो उन्हें अपनी गाड़ी के शीशे टूटने की आवाज़ आयी। जब रणवीर ने गाड़ी के पीछे जाकर देखा तो राहुल आयरन रॉड लिए खड़े थे। इससे पहले रणवीर कुछ समझ पाते राहुल ने उन्हें मारना शुरू कर दिया। इसके बाद रणवीर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने सुबह करीब २।४५ मिनिट पर राहुल को गिरफ्तार किया था। 

bollywood-ke-kisse-ranvir-shorey-and-pooja-bhatt-s-scandalous-affair-ranvir-beat-pooja-bhatt

एक इंटरव्यू के दौरान पूजा ने बताया था कि ‘रणवीर को मैंने जी-जान से प्यार किया लेकिन उसने बदले में क्या दिया। वो शराब पीने का आदि था और शराब पीकर मेरे साथ मारपीट करता था। आख़िरकार मुझे उससे रिश्ता तोड़ना पड़ा।’ वहीँ रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘हां, मैं शराब पीने के बाद एग्रेसिव हो जाता था, लेकिन पूजा तो बिना पीये ही वॉयलेंट हो जाती थी।’

bollywood-ke-kisse-ranvir-shorey-and-pooja-bhatt-s-scandalous-affair-ranvir-beat-pooja-bhatt

पूजा भट्ट और रणवीर के प्यार ने जितनी सुर्खियां नहीं बटोरी उससे ज्यादा उनका ब्रेकअप सुर्ख़ियों में रहा, क्यूंकि ब्रेकअप के बाद इन दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए। इसके बाद पूजा भट्ट ने साल २००३ में वीजे मनीष मखीजा से शादी कर ली। मगर ये शादी भी ११ साल बाद साल २०१४ में टूट गए और दोनों ने तलाक ले लिया। bollywood-ke-kisse-ranvir-shorey-and-pooja-bhatt-s-scandalous-affair-ranvir-beat-pooja-bhatt

दोस्तों, प्यार में मारपीट करने का इस घटना के अलावा और कौन सी घटना के बारे में आप जानते है? कृपया कमेंट करके जरूर बताइयेगा और जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा। 

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

जब नशे में ऋषि कपूर को पीटने निकले थे संजय दत्त

इस वजह से देव आनंद ने आत्महत्या करने का ले लिया था फैसला

आखिरी दिनों में ठेले पर गया था इस बॉलीवुड अभिनेत्री विमी का शव

जब शक्ति कपूर ने हद पार की तो मिथुन चक्रवर्ती ने लगा दिया था थप्पड़

Leave a Reply