September 24, 2021

आखिर क्यों करण जौहर घबराते है होली के त्यौहार से

आखिर क्यों करण जौहर घबराते है होली के त्यौहार से

होली के त्यौहार के दिन अक्सर कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है जो इस त्यौहार के रंगों को फीका कर देती है। खैर, बॉलीवुड की होली में हमें ऐसा कुछ सुनने नहीं मिला है, लेकिन अगर बात करें करण जौहर की तो आखिर उनके साथ ऐसा क्या हुआ होगा जो वो अब तक होली नहीं खेलते है। तो चलिए जानते ये किस्सा कि आखिर क्या हुआ था उनके साथ।  

bollywood-ke-kisse-karan-johar-do-not-play-holi-होली-because-of

देशभर में जहां लोग रंगो के इस त्यौहार को बड़े धूम-धाम से मनाते है वहीं, बॉलीवुड के सितारें भी होली के इस त्यौहार को मनाने में पीछे नहीं रहते है। बॉलीवुड में सबसे पहले यह सिलसिला दिग्गज अभिनेता राजकपूर ने शुरू किया था। उनके आर के स्टूडियों में होली उत्सव मनाने के लिए बॉलीवुड सितारें तरसा करते थे। bollywood-ke-kisse-karan-johar-do-not-play-holi-होली-because-of

इसके बाद यह सिलसिला अमिताभ बच्चन ने भी शुरू किया। धीरे-धीरे होली के कार्यक्रम बॉलीवुड के कई दिग्गज लोगों ने रखने शुरू किये। खैर, अमिताभ बच्चन के घर रखे गए होली के कार्यक्रम में भी कई दिग्गज सितारें शामिल हुआ करते थे। 

bollywood-ke-kisse-karan-johar-do-not-play-holi-होली-because-of

करण जौहर ने एक शो में HOLI न खेलने के पीछे का कारण बताया था। उन्होंने बताया था कि जब वो १० साल के थे तब होली खेलने के लिए अमिताभ बच्चन की होली पार्टी में जाया करते थे। करण को रंगों के साथ होली खेलना पसंद नहीं था। होली के दिन जैसे ही वो अमिताभ के घर पहुंचते तो अभिषेक बच्चन ने उन्हें वहां मौजूद पानी के पूल में धक्का दे दिया करते थे। 

bollywood-ke-kisse-karan-johar-do-not-play-holi-होली-because-of

इस घटना की वजह से करण जौहर इतने सहम गए थे कि उन्होंने उसके बाद फिर कभी HOLI नहीं खेली। बता दें कि करण जौहर और अभिषेक बच्चन बचपन से ही दोस्त है और दोनों की ये दोस्ती आज भी बरकरार है। 

bollywood-ke-kisse-karan-johar-do-not-play-holi-होली-because-ofकरण जौहर ने सिर्फ ये घटना ही नहीं बल्कि अलावा एक और किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि जब वो ६ या ७ साल के थे तब उनके कॉलोनी के कुछ बच्चे सिल्वर पेंट लगाने के लिए उनके पीछे पड़ गए थे। उन लड़कों से बचने की कोशिश करते हुए करण नीचे गिर गए थे और उनका दूसरे बच्चों के साथ झगड़ा भी हो गया था। करण के मुताबिक उस दिन के बाद से उनका होली के प्रति प्यार ख़त्म सा हो गया था और तब से अब तक उन्होंने HOLI नहीं खेली है। 

bollywood-ke-kisse-karan-johar-do-not-play-holi-because-of

दोस्तों, आप सभी लोगों को हमारी तरफ से होली की हुहु शुकानाएं। अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजियेगा।

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

जब नशे में ऋषि कपूर को पीटने निकले थे संजय दत्त

इस वजह से देव आनंद ने आत्महत्या करने का ले लिया था फैसला

आखिर क्यों धर्मेंद्र ने खूब तमाचे मारे थे निर्देशक सुभाष घई को

आखिरी दिनों में ठेले पर गया था इस बॉलीवुड अभिनेत्री विमी का शव

Leave a Reply