October 22, 2021

आखिर क्यों इमरान हाशमी से नफरत करती है ऐश्वर्या राय बच्चन

आखिर क्यों इमरान हाशमी से नफरत करती है ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की दीवा मानी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन ने सिर्फ बॉलीवुड और भारत की ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत का खिताब दिया गया है। ऐश्वर्या राय जब भी परदे पर दिखाई देती है तो उनके चेहरे से नज़र ही नहीं हटती, मगर ऐसा शायद ही बहुत कम लोग जानते होंगे कि कभी ऐश्वर्या राय की ख़ूबसूरती को लेकर अभिनेता इमरान हाशमी ने बेहद भद्दी बात कह दी थी। जी हां, ऐसा हुआ है और आज हम आपको उसी के बारे में बताने जा रहे है।

bollywood-ke-kisse-aishwarya-rai-bachchan-takes-a-dig-at-emraan-hashmi-s-plastic-remark-ऐश्वर्या राय बच्चन

ये बात है साल २०१४ की जब निर्माता-निर्देशक करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण’ के चौथे सीजन की शूटिंग कर रहे थे। शो के इस एपिसोड में गेस्ट के तौर पर अभिनेता इमरान हाशमी और निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट पहुंचे थे। 

शो के दरमियान करण जौहर ने महेश भट्ट और इमरान हाशमी के साथ अपना मशहूर सेगमेंट ‘रैपिड फायर राउंड’ खेला। इस रैपिड फायर राउंड में करण ने इमरान हाशमी से कुछ सवाल किये, जिसमें वो कुछ चीजों के नाम ले रहे थे और इमरान हाशमी को उन चीजों के नाम सुनते ही जिस किसी अभिनेता या अभिनेत्री का नाम जहन में आता है उनका नाम लेना था।

इन सवालों में में करण जौहर ने जब ‘प्लास्टिक’ ये नाम लिया तो इमरान हाशमी ने तुरंत इसके जवाब में ऐश्वर्या का नाम लिया। इसका मतलब है कि ऐश्वर्या राय की जो ख़ूबसूरती है वो असली नहीं बल्कि प्लास्टिक की ख़ूबसूरती है। 

जाहिर सी बात है कि ऐश्वर्या राय के लिए बोला गया ये शब्द उनके चाहने वालों और खुद ऐश्वर्या राय को अच्छा नहीं लगा था। हालांकि इस कमेंट के बाद इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू के दौरान सफाई भी दी कि उन्होंने करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में महज गिफ्ट हैंपर जीतने के लिए ये जवाब दिया था। 

bollywood-ke-kisse-aishwarya-rai-bachchan-takes-a-dig-at-emraan-hashmi-s-plastic-remark-ऐश्वर्या राय बच्चन

इस शो के बाद एक मौका ऐसा आया जब ऐश्वर्या राय के साथ इमरान हाशमी काम कर सकते थे। ये वो समय था जब इमरान हाशमी को एक बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्म की जरुरत थी। ये बात है साल २०१७ की फिल्म ‘बादशाहों’ की, जिसमें इमरान हाशमी भी थे। बता दें कि यह फिल्म पहले ऐश्वर्या राय को ऑफर की गयी थी।

जब ऐश्वर्या को पता चला कि इस फिल्म में इमरान हाशमी भी है तो उन्होंने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया। जिसके बाद इस फिल्म में अभिनेत्री इलयाना डिक्रूज़ ने काम किया। ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर असफल साबित हुई। जिसके बाद एक हिट फिल्म को तरस रहे इमरान हाशमी को एक और असफल फिल्म से खामियाजा भुगतना पड़ा।

bollywood-ke-kisse-aishwarya-rai-bachchan-takes-a-dig-at-emraan-hashmi-s-plastic-remark

एक इंटरव्यू के दौरान जब ऐश्वर्या राय से पुछा गया कि उन्हें उनके जीवन में सबसे गंदा या भद्दा कमेंट कौन सा मिला है? जिस पर ऐश ने कहा – फेक और प्लास्टिक। हालांकि, ऐश्वर्या ने किसी का नाम नहीं लिया। मगर ये साफ़ था कि ऐश्वर्या को इमरान हाशमी की इस बात से काफी चोट पहुंची थी और उसे ऐश अभी तक नहीं भूल पायी है।

दोस्तों, आपके मुताबिक किसी भी इंसान के लुक को लेकर इस तरह का भद्दा कमेंट करना सही है या गलत? कृपया अपनी राय कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर दीजियेगा और जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा।

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

Leave a Reply