March 4, 2021

कैसे संजय दत्त पर अमीषा पटेल ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

कैसे संजय दत्त पर अमीषा पटेल ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

हम अक्सर ये देखते है कि कोई भी झगड़ा एक छोटी सी बात पर शुरू होता है और बाद में जाकर बहुत बड़ा रूप ले लेता है। ऐसा ही एक झगड़ा हुआ था निर्माता-निर्देशक डेविड धवन की उस पार्टी में जिसमें अमीषा पटेल ने संजय दत्त पर छेड़खानी का आरोप तक लगा दिया था। चलीये जानते है क्या है ये किस्सा।bollywood-ke-kisse-when-ameesha-patel-accused-sanjay-dutt-of-touching-her-inappropriatelyये बात है साल २०१२ की जब डेविड धवन के बेटे और वरुण धवन के भाई रोहित धवन की शादी थी। ये शादी गोवा में रखी गयी थी और इस शादी में बॉलीवुड के सभी दिग्गज हस्तियों को बुलाया गया था। सारे बड़े सितारें उस समय गोवा में मौजूद थे और शादी का इवेंट दो-तीन दिन का था। 

bollywood-ke-kisse-when-ameesha-patel-accused-sanjay-dutt-of-touching-her-inappropriatelyइस दौरान कॉकटेल पार्टी रखी गयी थी और सब लोग अपने-अपने माहौल में मस्त थे। पार्टी में सभी लोग एक से बढ़कर एक कॉस्ट्यूम पहने हुए थे। ऐसे में अमीषा पटेल भी उस पार्टी में आती है और जो कॉस्ट्यूम अमीषा पटेल ने पहना था वो थोड़ा बोल्ड था। bollywood-ke-kisse-when-ameesha-patel-accused-sanjay-dutt-of-touching-her-inappropriatelyजब संजय दत्त की नज़र अमीषा द्वारा पहने उस कॉस्ट्यूम पर पड़ी तो वो उनके पास गए और अमीषा को अपने दुप्पटे से ढांकने के लिए कहा। मगर अमीषा ने संजय दत्त की बात को टाल दिया। आपको बता दें कि इस झगड़े के पहले संजय दत्त और अमीषा पटेल बहुत अच्छे दोस्त रहे है और संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त से तो अमीषा पटेल की काफी गहरी दोस्ती भी थी।
bollywood-ke-kisse-when-ameesha-patel-accused-sanjay-dutt-of-touching-her-inappropriatelyइससे पहले संजय दत्त और अमीषा पटेल ने साल २०११ में ‘CHATUR SINGH TWO STAR’ नामक फिल्म में साथ में काम किया था। वहीँ से इनकी दोस्ती हो गयी थी। इसके अलावा अमीषा पटेल प्रोडक्शन हाउस के लिए भी संजय दत्त ने दो फ़िल्में भी साइन की थी। इसमें से एक फिल्म डेविड धवन के साथ थी और दूसरी फिल्म प्रियदर्शन के साथ थी। ऐसे में दोस्ती की वजह से ही संजय दत्त ने अमीषा पटेल को उनके कपड़ों के टोका था। bollywood-ke-kisse-when-ameesha-patel-accused-sanjay-dutt-of-touching-her-inappropriatelyअमीषा पटेलसंजय दत्त को अनदेखा करते हुए अपने दोस्तों के साथ व्यस्त रही। जब अमीषा पटेल ने संजय दत्त के दो-तीन बार कहने के बावजूद उनकी बात नहीं मानी तो संजय दत्त खुद अमीषा तक चलकर गए, उन्होंने अमीषा का दुपट्टा पकड़ा और उस दुपट्टे से उन्हें आगे से ढक दिया। जिससे अमीषा पटेल इतनी ज्यादा नाराज़ हो गयी कि उन्होंने अपना दुपट्टा फिर से हटाते हुए संजय दत्त को कह दिया कि ‘मेरी मर्जी, मेरा कॉस्ट्यूम, मैं इसे किसी भी तरह पहनू, तुम कौन होते हो मुझे टोकने वाले? 
bollywood-ke-kisse-when-ameesha-patel-accused-sanjay-dutt-of-touching-her-inappropriatelyसंजय दत्त ने जो कुछ भी किया एक दोस्त के हैसियत से किया, मगर अमीषा पटेल का इस तरह का बर्ताव देखकर उनके पसीने छूट गए थे, उन्हें महसूस हुआ कि कहीं न कहीं उनसे कुछ गलत हो गया है। उस समय इस बात को यहीं पर ख़त्म करने के लिए संजय दत्त उस पार्टी से निकल गए। महज पार्टी से ही नहीं संजय दत्त शादी में शामिल भी नहीं हुए और GOA से वापस MUMBAI आ गए।bollywood-ke-kisse-when-ameesha-patel-accused-sanjay-dutt-of-touching-her-inappropriatelyपार्टी की ये बात मीडिया तक पहुंच चुकी थी। मीडिया में ये खबर आ गयी थी कि डेविड धवन के बेटे की पार्टी में संजय दत्त ने अमीषा पटेल के साथ छेड़खानी की। इसके बाद जब संजय दत्त का मुंबई में मीडिया वालों से सामना हुआ और उनसे अमीषा पटेल के साथ पार्टी वाले हादसे के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘अमीषा मेरी बहन की तरह है। अमीषा की जगह मेरी बहन प्रिया या नम्रता भी होती और ऐसे कपड़ों में होती तो मैं उनके साथ भी यही करता। मुझे नहीं पसंद कि मेरे आस-पास कोई भी इस तरह से नज़र आये, इसीलिए मैंने उस दिन ऐसा किया था। 
bollywood-ke-kisse-when-ameesha-patel-accused-sanjay-dutt-of-touching-her-inappropriatelyअमीषा की इस बात से संजू बाबा बहुत ज्यादा दुखी हुए थे कि उन्होंने अमीषा की दो अगली फिल्म का वो हिस्सा बनने वाले थे, जिसमें से एक डेविड धवन की फिल्म थी तो दूसरी प्रियदर्शन की, उन फिल्मों को तारीखें नहीं दी। जिसकी वजह से ये दोनों फ़िल्में बाद में बनी ही नहीं। bollywood-ke-kisse-when-ameesha-patel-accused-sanjay-dutt-of-touching-her-inappropriatelyइसके बाद जब अमीषा पटेल को ये लगा कि उन्होंने गलत पंगा ले लिया है। तब उन्होंने मीडिया में आकर कहा कि ‘ऐसा कोई भी हादसा नहीं हुआ था और अगर ऐसा होता भी तो संजय दत्त मेरे बड़े भाई की तरह है, मेरे बहुत अच्छे दोस्त है, वो मुझे जैसा बताएंगे मैं उसको कभी भी मना नहीं करूंगी।’ मगर तब तक तो बहुत देर हो चुकी थी, संजू बाबा ने अमीषा से दूरियां बना ली थी। जो अभी तक कायम है। 
दोस्तों, आपके मुताबिक इस झगड़े में कौन गलत हो सकता है संजय दत्त या अमीषा पटेल? कृपया अपनी राय कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइयेगा।

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

चाय ना मिलने पर अभिनेता अमजद खान ने कर दी थी ऐसी हरकत

जब देवानंद को एक सीन में गाली देकर भाग गए थे किशोर कुमार

आखिर क्यों किशोर कुमार आधा सिर मुंडवाकर पहुंचे थे शूटिंग पर

Leave a Reply