December 7, 2021

जब ६ महीनों तक याददाश्त खो बैठी थी दिशा पाटनी

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी जिन्होंने कुछ ही फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनायीं है। फिल्मों में वैसे तो एक्शन सीन करने के लिए बॉडी डबल्स का इस्तेमाल किया जाता है। मगर कुछ एक्टर्स ऐसे भी होते है जो अपने स्टंट सीन को खुद ही करना पसंद करते है। इन्हीं एक्टरों में से एक एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी है। ऐसे में अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी गंभीर भी रहती है। दिशा को स्टंट और एक्शन करना भी बेहद पसंद है। मगर इसी चक्कर में एक बार उनकी याददाश्त चली गयी थी। चलिए जानते है क्या है किस्सा।bollywood-ke-kisse-when-bollywood-actress-disha-patni-loss-her-memory-for-6-monthsसाल २०१६ में फिल्म ‘एम एस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म से दिशा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात की थी। फिर फिल्म ‘बागी २’ में दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आयी, इसके बाद दिशा पाटनी को आपने अभिनेता सलमान खान के साथ  फिल्म ‘भारत’ में अभिनय करते देखा है। अब फिल्म ‘मलंग’ में उनके अभिनय और कुछ एक्शन सीन्स की काफी तारीफें भी हुई है। bollywood-ke-kisse-when-bollywood-actress-disha-patni-loss-her-memory-for-6-months

मशहूर अखबार ‘मिड डे’ को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया था कि फिल्म ‘भारत’ के लिए वह एक कंक्रीट की जमीन पर अभ्यास कर रही थी। इसी दौरान वह सिर के बल जमीन पर गिर गयी थी। जिसकी वजह से सिर में गहरी चोट लगी और उनकी याददाश्त चली गयी थी। bollywood-ke-kisse-when-bollywood-actress-disha-patni-loss-her-memory-for-6-monthsदिशा पाटनी ने बताया था कि इस हादसे के वजह से उन्होंने अपनी जिंदगी के ६ अहम महीने खो दिए थे, क्यूंकि उन्हें इन ६ महीनों के दौरान कुछ भी याद नहीं था। 

bollywood-ke-kisse-when-bollywood-actress-disha-patni-loss-her-memory-for-6-months

बता दें कि फिल्म ‘भारत’ में दिशा पाटनी ने सर्कस में काम करने वाली एक लड़की का किरदार निभाया था और उनके जिम्नॅस्टिक की वजह से ही उन्हें फिल्म ‘भारत’ में कास्ट किया गया था। सिर्फ इतना ही नहीं इसके अलावा इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके घुटने में भी चोट लग गयी थी। 

क्या सरकार जिम्मेदार थी राज कपूर की मौत के पीछे

bollywood-ke-kisse-when-bollywood-actress-disha-patni-loss-her-memory-for-6-months

दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में अपनी लिखकर जरूर बताइयेगा कि क्या अभिनेत्रियों को भी अपने स्टंट खुद करने का रिस्क लेना चाहिए?

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

Leave a Reply