July 29, 2021

जब शक्ति कपूर ने हद पार की तो Mithun Chakraborty ने लगा दिया था थप्पड़

बॉलीवुड में जहां एक तरफ संघर्ष करते हुए सितारों की खबरें सुनने को मिलती है वहीँ दूसरी ओर कुछ सितारों के बीच दुश्मनी की ख़बरें भी चर्चा में रहती है। ऐसी ही एक खबर आज हम आपको बताने जा रहे है जिसमें Mithun Chakraborty ने शक्ति कपूर जैसे खलनायक की पिटाई कर दी थी। तो चलिए जानते है कि ऐसा क्या हुआ था कि मिथुन जैसे शांत स्वाभाव वाले इंसान ने शक्ति कपूर को पीट दिया था। bollywood-ke-kisseये बात उस समय की है जब Mithun Chakraborty एक स्ट्रगलर थे और पूना में एक्टिंग की पढ़ाई कर रहे थे, एक्टिंग सीख रहे थे। उनके साथ वहां पर शक्ति जी भी मौजूद थे। मिथुन चक्रवर्ती, शक्ति जी के सीनियर थे। bollywood-ke-kisse

एक इंटरव्यू के दौरान शक्ति जी ने बताया था कि एफटीआईआई में अपने पहले दिन में वो अपने सीनियर Mithun Chakraborty और विजयेंद्र घाटगे से मिले थे। उस समय शक्ति कपूर के हाथ में बियर की बोतल थी। शक्ति कपूर ने मिथुन को बियर पीने का न्योता दे डाला। bollywood-ke-kisseहॉस्टल में मिथुन सीनियर थे और शक्ति कपूर जूनियर होने के बावजूद इस तरह का शोऑफ कर रहे थे, उस समय रैगिंग करना बहुत आम बात थी। मिथुन और कुछ सीनियर्स ने मिलकर हॉस्टल की लाइट्स बंद कर दी और शक्ति जी और कुछ जूनियर्स की खूब पिटाई कर दी।bollywood-ke-kisse-when-mithun-chakraborthy-slapped-shakti-kapoor
हालांकि
शक्ति कपूर साल 1973 से अब तक सफर के दौरान किसी भी इंटरव्यू में Mithun Chakraborty को ही अपना सबसे पसंदीदा कलाकार कहते आये है। शक्ति जी कहा करते है कि इतने सालों के सफर में अगर किसी ने उनका साथ दिया है और अगर किसी दोस्त को वो अपना कह सकते है तो वो सिर्फ और सिर्फ मिथुन चक्रवर्ती है।
bollywood-ke-kisse-when-mithun-chakraborthy-slapped-shakti-kapoorशक्ति जी कहते है कि वैसे तो वो किसी से नहीं डरते और अगर किसी शख्स से डरते है तो वो है Mithun Chakraborty, क्यूंकि वो मिथुन की बहुत इज्जत करते है। बता दें कि शक्ति कपूर और मिथुन चक्रवर्ती ने करीब 150 से ज्यादा फिल्मों में एकसाथ काम किया है। 
bollywood-ke-kisse-when-mithun-chakraborthy-slapped-shakti-kapoor
दोस्तों, आपके मुताबिक बॉलीवुड में
शक्ति कपूर और मिथुन चक्रवर्ती जैसे और कौन से दोस्त है जो अब तक अपनी दोस्ती निभा रहे है? कृपया उनका नाम कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताएं और जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा। 

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

आखिर क्यों धर्मेंद्र ने खूब तमाचे मारे थे निर्देशक सुभाष घई को

आखिरी दिनों में ठेले पर गया था इस बॉलीवुड अभिनेत्री विमी का शव

जब शक्ति कपूर ने हद पार की तो मिथुन चक्रवर्ती ने लगा दिया था थप्पड़

जब सनी देओल के मुंह पर जानबूझ कर थूका था अनिल कपूर ने

Leave a Reply