March 7, 2021

जब अनिल कपूर को पीटने पहुंचे सलमान खान

जब अनिल कपूर को पीटने पहुंचे सलमान खान

आज जिन अभिनेताओं के बारे में हम बात करने वाले है, उनमें से एक की उम्र ३० वर्ष से १ दिन भी ज्यादा नहीं लगती और दूसरे बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बेचलर कहे जाते है। जी हां, हम बात कर रहे है अनिल कपूर और सलमान खान की। अभी के समय में इन दोनों में काफी अच्छी दोस्ती है। मगर एक वक्त ऐसा भी था जब इन दोनों के बीच में बहुत खतरनाक लड़ाई हुई थी और उसी लड़ाई के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है।bollywood-ke-kisse-when-salman-khan-went-to-beat-anil-kapoor-for-this-girlये बात है साल १९८७ की जब सलमान खान अभिनेता नहीं बने थे और फिल्मों में काम के लिए संघर्ष कर रहे थे। इसी दौरान अनिल कपूर एक फिल्म कर रहे थे, जिसका नाम ‘हमला’ था। इस फिल्म का निर्देशन एन चंद्रा कर रहे थे। फिल्म में सहायक निर्देशक के तौर पर एक लड़की काम कर रही थी, जिसका नाम था शाहीन जाफ़री। बता दें कि शाहीन जाफ़री मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अशोक कुमार की सौतेली नातिन है। शाहीन जाफ़री ने मार्ग नामक एक फिल्म में निर्माता-निर्देशक भट्ट को भी असिस्ट किया था। जब अनिल कपूर, महेश भट्ट से मिलने आये थे तो शाहीन को उन्होंने देखा। 

bollywood-ke-kisse-when-salman-khan-went-to-beat-anil-kapoor-for-this-girlमशहूर वेबसाइट ‘आईएमडीबी’ के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान अनिल कपूर, शाहीन के साथ इश्कबाज़ी फ़रमाया करते थे। शाहीन ने अनिल को अनदेखा करना ठीक समझा और उनपर ध्यान नहीं दे रही थी। मगर अनिल कपूर बार-बार वही हरकतें कर रहे थे। जब अनिल ने देखा कि उनकी इश्कबाज़ी का शाहीन पर कोई असर नहीं हो रहा है तो उन्होंने शाहीन के बारे में गलत अफवाह फैलाना शुरू कर दिया।bollywood-ke-kisse-when-salman-khan-went-to-beat-anil-kapoor-for-this-girlउस समय शाहीन और सलमान खान रिलेशन में थे और एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। सलमान खान अपने गुस्सैल स्वाभाव के लिए बेहद प्रसिद्ध है और जब अनिल कपूर की सारी बातें शाहीन ने सलमान खान से आकर कही तो सलमान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था। 
bollywood-ke-kisse-when-salman-khan-went-to-beat-anil-kapoor-for-this-girlसलमान खान अपने गुस्से को उतारने के लिए सीधे फिल्म ‘हमला’ के सेट पर पहुंच गए। जहां अनिल कपूर अपनी सफ़ेद रंग की कार में बैठने ही जा रहे थे कि सलमान उनके पास पहुंचे और उनका कॉलर पकड़ लिया और खूब चिल्लाना शुरू कर दिया। bollywood-ke-kisse-when-salman-khan-went-to-beat-anil-kapoor-for-this-girlसलमान खान के हाथ उठाने से पहले ही सेट पर मौजूद यूनिट के लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और अनिल कपूर से दूर ले गए। इसके बाद जब ये बात मीडिया के सामने आयी तो सलमान खान ने इस पूरी घटना को नकारा, मगर उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि अनिल कपूर ने शाहीन के साथ बतमीजी की थी। 
आपको बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक और हादसा भी हुआ जो बेहद दुखदायी था। फिल्म में अनिल कपूर के स्टंटमैन के रूप में काम करने वाले हाजी कासम, जिन्हें हाजी भाई के नाम से जाना जाता था। फिल्म के एक सीन को फिल्माने के दौरान एक कार हादसे में उनकी मौत हो गयी थी। 
bollywood-ke-kisse-when-salman-khan-went-to-beat-anil-kapoor-for-this-girlदोस्तों, सलमान खान और शाहीन के बीच के रिश्ते के बारे में अगर आप और भी कुछ जानना चाहते है, तो कृपया हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइयेगा और जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा। 

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर और नीतू सिंह

चाय ना मिलने पर अभिनेता अमजद खान ने कर दी थी ऐसी हरकत

जब देवानंद को एक सीन में गाली देकर भाग गए थे किशोर कुमार

आखिर क्यों किशोर कुमार आधा सिर मुंडवाकर पहुंचे थे शूटिंग पर

Leave a Reply