November 25, 2020

धर्मेंद्र की वजह से टूटा था बॉबी देओल और नीलम के प्यार का रिश्ता

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल के शादी वैसे तो तान्या के साथ हुई है, जो कि एक नॉन फ़िल्मी बैकग्राउंड से आती है। मगर ये बहुत कम लोग ही जानते है कि कभी बॉबी देओल का अफेयर मशहूर अभिनेत्री नीलम के साथ भी रहा है। 

bollywood-ke-kisse-Bobby-Deol-and-Neelam-love-relationship-was-broken-due-to-Dharmendra

एक वक़्त था जब बॉबी देओल और नीलम एक-दूसरे के प्यार में काफी सीरियस थे। मगर दोनों के प्यार के रिश्ते को शादी तक ना पहुंच पाने की वजह बॉबी के पिता धर्मेंद्र को माना जाता है। खबरों के मुताबिक बॉबी और नीलम करीब ५ सालों तक सीरियस रिलेशनशिप में रहें है। 

बॉबी के पिता धर्मेंद्र को इनका ये रिश्ता कतई मंजूर नहीं था, वो ये नहीं चाहते थे कि उनका कोई भी बेटा बॉलीवुड की किसी भी अभिनेत्री के साथ शादी करे। इसी वजह से दोनों का ये रिश्ता टूट गया।

बता दें कि बॉबी देओल का दिल नीलम पर उस समय आया था जब वो अपने बड़े भाई सनी देओल की फिल्मों की शूटिंग देखने सेट पर जाया करते थे। सनी देओल और नीलम की जोड़ी ने ९० के दशक में ‘शंकरा’, ‘विष्णु-देवा’ और ‘पाप की दुनिया’ जैसी कई हिट फ़िल्में दी है। 

ना जाने कब टूटेंगे इन ५ शानदार हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड 
bollywood-ke-kisse-Bobby-Deol-and-Neelam-love-relationship-was-broken-due-to-Dharmendra

इसी दौरान बॉबी देओल और नीलम के बीच दोस्ती हो गयी और इस दोस्ती को प्यार में बदलते देर नहीं लगी। नीलम और बॉबी दोनों भी एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, मगर जैसे ही ये बात बॉबी के पिता और बॉलीवुड के हीमेन धर्मेंद्र को पता चली तो वे इस दोनों के प्यार के रिश्ते में दीवार बनकर खड़े हो गए। वो नहीं चाहते थे उनकी होने वाली बहु कोई अभिनेत्री हो। जब बॉबी ने अपने पापा का ये फरमान सुना तो वो कुछ कह ही नहीं पाए और अपने पापा की आज्ञा के सामने अपने प्यार को कुर्बान कर दिया। 

अलग होने के बाद बॉबी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र की पसंद से साल १९९६ में तान्या चोपड़ा से शादी कर ली। कुछ समय फिल्मों में काम करने के बाद एक्टिंग छोड़कर नीलम ने यूके के बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से शादी की थी, मगर ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी। पहले पति से अलग होने के बाद नीलम ने टीवी एक्टर समीर सोनी से शादी की और शादी के दो साल बाद एक बेटी को गोद ले लिया, जिसका नाम अहाना है।

bollywood-ke-kisse-Bobby-Deol-and-Neelam-love-relationship-was-broken-due-to-Dharmendra

दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में इसके बारे में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजियेगा। 

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

अमिताभ बच्चन ने शत्रुघ्न सिन्हा की तब तक की थी पिटाई जब तक बचाने नहीं आये शशि कपूर 

कभी अभिनेत्री तब्बू की साड़ियां प्रेस किया करते थे निर्देशक रोहित शेट्टी, ३५ रूपये से ३०० करोड़ तक ऐसे तय किया सफर 

अनिल कपूर को हीरो बनने के लिए लेने पड़े थे पैसे उधार, इन दोनों कलाकारों ने की थी मदद

जब जया बच्चन को डॉक्टरों ने अमिताभ से आखिरी बार मिल लेने को कहा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *