December 7, 2021

कई अभिनेत्रियों की हथेलियों पर थूक चुके है आमिर खान

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। इनकी साल के आखिर में के फिल्म रिलीज़ होती है और वही एक फिल्म कई रिकार्ड्स बना देती है। चलिए आज हम आपको इस सुपरस्टार से जुड़ा एक किस्सा बताते है।

bollywood-ke-kisse-Aamir-Khan-has-spit-on-the-palms-of-many-actresses-Madhuri-Dixit-was-angry-at-spitting

आमिर के करियर शुरू होने से पहले इनके पिता ताहिर हुसैन ये नहीं चाहते थे कि आमिर खान फिल्मों में काम करें, मगर आमिर खान ने अपनी जिद पर फिल्मों में काम करना शुरू किया था। आज आमिर खान का बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है।

फिल्मों में काम करते हुए अपनी अदाकारी के साथ-साथ आमिर अपने अनुशासन और कड़ी मेहनत के लिए भी जाने जाते है। जब भी आमिर खान अपनी फिल्म के सेट पर शूटिंग कर रहे होते है, तो अपनी अभिनेत्रियों के साथ काफी मजाक भी किया करते है। जिसे हम आज कल प्रेंक के नाम से जानते है। कहा जाता है कि अक्सर आमिर खान अपने फिल्मों के सेट पर अपनी अभिनेत्रियों का हाथ देखकर उनका भविष्य बताने का प्रेंक उनके साथ किया करते थे।

bollywood-ke-kisse-Aamir-Khan-has-spit-on-the-palms-of-many-actresses-Madhuri-Dixit-was-angry-at-spitting

ऐसा कहने के बाद जब भी वो अभिनेत्री आमिर को अपना हाथ दिखने के लिए आगे करती तो हाथ देखने का बहाना करते हुए आमिर उनकी हथेलियों पर थूक दिया करते थे।

क्या सरकार जिम्मेदार थी राज कपूर की मौत के पीछे, जाने कैसे हुई बॉलीवुड के शोमैन की मृत्यु

‘आज तक’ और ‘लहरें’ की मशहूर वेबसाइट के मुताबिक़ इस प्रेंक को आमिर खान ने आमिर पर भी किया था। फिल्म ‘दिल’ की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित को किसी ने कह दिया कि आप बाबा आमिर खान से अपना हाथ दिखवा लो वो बहुत अच्छा भविष्य देखते है। माधुरी दीक्षित तुरंत आमिर के पास पहुंची और आमिर से अपना हाथ देखने की इक्षा जाहिर की और जैसे ही उन्होंने अपना हाथ आमिर की ओर बढ़ाया, तो आमिर खान, माधुरी दीक्षित की हथेली पर थूककर भाग गए। इससे माधुरी दीक्षित बहुत नाराज़ हुई और पास ही में पड़ी हॉकी स्टिक लेकर आमिर को मारने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़ी।

bollywood-ke-kisse-Aamir-Khan-has-spit-on-the-palms-of-many-actresses-Madhuri-Dixit-was-angry-at-spitting

माधुरी दीक्षित ने खुद यह किस्सा एक सवाल-जवाब सेशन के दौरान बताया था, जब उनसे पुछा गया कि उन्होंने आज तक सबसे नॉटी चीज क्या की है? इस पर माधुरी ने कहा कि ‘मैंने फिल्म ‘दिल’ के सेट पर हॉकी स्टिक लेकर आमिर खान को दौड़ा लिया था, क्यूंकि उनहोंने मेरे साथ एक प्रेंक किया था।’

दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में इसके बारे में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजियेगा।

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

अमिताभ बच्चन ने शत्रुघ्न सिन्हा की तब तक की थी पिटाई जब तक बचाने नहीं आये शशि कपूर 

कभी अभिनेत्री तब्बू की साड़ियां प्रेस किया करते थे निर्देशक रोहित शेट्टी, ३५ रूपये से ३०० करोड़ तक ऐसे तय किया सफर 

अनिल कपूर को हीरो बनने के लिए लेने पड़े थे पैसे उधार, इन दोनों कलाकारों ने की थी मदद

जब जया बच्चन को डॉक्टरों ने अमिताभ से आखिरी बार मिल लेने को कहा

Leave a Reply