September 24, 2021

इस वजह से आमिर खान ने कभी काम नहीं किया रेखा के साथ

इस वजह से आमिर खान ने कभी काम नहीं किया रेखा के साथ

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा ८० और ९० के दशक में अपने करियर के ऊंचे मुकाम पर थी। उस समय अभिनेता आमिर खान का जिक्र बॉलीवुड के पन्नों में कहीं पर भी नहीं था। मगर ९० के दशक में आमिर खान ने रेखा को काम करते हुए बड़े नजदीक से देखा था।

bollywood-ke-kisse-Because-of-this-Aamir-Khan-never-worked-with-Rekha

दरअसल, रेखा, आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन के साथ एक फिल्म ‘लॉकेट’ में काम कर रही थी। उस समय रेखा की चर्चा इसलिए हो रही थी क्यूंकि वो इस फिल्म के सेट पर शूटिंग के समय काफी देरी से आती थी। 
रेखा की इस लेट-लतीफी के चलते कई बार तो इस फिल्म को दोबारा शूट करना पड़ा था। इस फिल्म को लेकर रेखा काफी लापरवाह भी थी। bollywood-ke-kisse-Because-of-this-Aamir-Khan-never-worked-with-Rekha

रेखाजी का इस तरह सेट पर आने का सही अंदाजा शायद उस समय आमिर खान को नहीं हुआ होगा और तभी आमिर खान ने शायद ये तय कर लिया था कि वो रेखा के साथ कभी काम नहीं करेंगे। और ऐसा हुआ भी, आमिर खान जब बॉलीवुड में कामयाब हुए, तब उन्होंने किसी भी फिल्म में रेखा के साथ काम नहीं किया। 

कमल हसन की इस फिल्म की वजह से प्रेमी जोड़ों ने की थी आत्महत्या

bollywood-ke-kisse-Because-of-this-Aamir-Khan-never-worked-with-Rekha

साल १९९२ में आमिर खान ने ‘टाइम मशीन’ नामक एक फिल्म में रेखाजी और नसीरुद्दीन शाह के बेटे का किरदार निभाया था। मगर ये फिल्म पैसे की कमी की वजह से बंद हो गयी थी और रिलीज़ नहीं हो पायी। हालांकि शेखर कपूर ने साल २००८ में इस फिल्म को नए कलाकारों के साथ वापस बनाने का एलान भी किया था, मगर ये हो ना सका।

जब सनी देओल के मुंह पर जानबूझ कर थूका था अनिल कपूर ने

आमिर खान ने रेखा की वजह से अपने पिता की परेशानी के अनुभव को किसी के साथ नहीं बांटा था। यही वजह रही कि रेखा और आमिर खान एक दूसरे से मिलते थे, बातचीत करते थे, मगर फ़िल्में कभी नहीं की। 
bollywood-ke-kisse-Because-of-this-Aamir-Khan-never-worked-with-Rekha

आमिर खान की दंगल के स्क्रीनिंग के दौरान रेखा ने आमिर खान की हाइट को लेकर उनका मजाक भी उड़ाया था। जब दोनों कलाकार फोटोग्राफरों को पोज दे रहें थे, तब रेखा अचानक आमिर खान से छोटी स्थिति में आ गयी, ताकि दोनों एकसाथ फ्रेम में आ सके। जबकि ५ फुट ४ इंच की हाइट वाले आमिर खान से रेखा की हाइट महज २ इंच लम्बी है। 

जब संजय दत्त को मारने के लिए घूम रहे थे ४ शूटर

दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में इसके बारे में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजियेगा। 

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

अमिताभ बच्चन ने शत्रुघ्न सिन्हा की तब तक की थी पिटाई जब तक बचाने नहीं आये शशि कपूर 

कभी अभिनेत्री तब्बू की साड़ियां प्रेस किया करते थे निर्देशक रोहित शेट्टी 

अनिल कपूर को हीरो बनने के लिए लेने पड़े थे पैसे उधार, इन दोनों कलाकारों ने की थी मदद

जब जया बच्चन को डॉक्टरों ने अमिताभ से आखिरी बार मिल लेने को कहा

Leave a Reply