December 7, 2022

Amir Khan – जब इन्हें रिकॉर्डिंग स्टूडियो से निकाला गया था बाहर

Amir Khan – जब इन्हें रिकॉर्डिंग स्टूडियो से निकाला गया था बाहर

बॉलीवुड में फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ फिल्म से कामयाबी हासिल करने वाले Amir Khan आज बॉलीवुड के टॉप के अभिनेताओं में शुमार है। इनकी फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ के गीतों को आज भी लोग गुनगुनाया करते है। ajab-jankari-bollywood-aamir-khan-threw-from-recording-studio-by-alka-yagnik-आमिर खानइस फिल्म के सभी गाने मशहूर गायिका अल्का याग्निक ने गाये है। अल्काजी की आवाज़ इतनी मधुर है कि जो भी इन्हें गाते हुए सुनता बस सुनता ही रह जाता है। इन दोनों के बीच हुआ ऐसा ही किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे है। 

ajab-jankari-bollywood-aamir-khan-threw-from-recording-studio-by-alka-yagnik-आमिर खान

अल्काजी फिल्म ‘क़यामत से क़यामत तक’ का मशहूर गीत ‘गजब का है दिन’ रिकॉर्ड कर रही थी। गाने की रिकॉर्डिंग के दरम्यान उन्होंने एक लड़के को अपनी तरफ घूरते हुए पाया। पहले तो उन्होंने इस चीज को अनदेखा कर दिया। मगर कुछ देर बाद उन्होंने देखा कि ये लड़का उन्हें कुछ ज्यादा ही घूर रहा है। वो थोड़ी सी असहजता महसूस करने लगी, फिर भी उन्होंने गीत गाना शुरू रखा। 

गाने की कुछ लाइने गाने के बाद अल्काजी को ये महसूस हुआ कि उस लड़के को नज़रअंदाज़ करने के बावजूद वो ठीक तरह से गा नहीं पा रही थी। तब अल्काजी ने सीधे उस लड़के की जाकर उससे कहा कि आप ज़रा बाहर चले जाइये। वो लड़का उठा और चुपचाप वहां से चला गया और जाता भी क्यों ना? अल्का याग्निक उस जामने की जानी-मानी गायिका जो थी। 

ajab-jankari-bollywood-aamir-khan-threw-from-recording-studio-by-alka-yagnikगाने की रिकॉर्डिंग ख़त्म होने के बाद फिल्म के निर्माता मंसूर खान ने उस लड़के को वापस अंदर बुला लिया और अल्का से कहा कि क्या आप इस लड़के को जानती है? अल्काजी को थोड़ा ताज्जुब हुआ। मंसूर खान ने उस लड़के को अल्काजी से मिलाते हुए कहा कि मिलिए इस फिल्म के हीरो से, इनका नाम Amir Khan है। 

अल्का याग्निक को बहुत बुरा लगा और इसके लिए उन्होंने Amir Khan से माफ़ी भी मांगी। आमिर खान ने इस बात को हंस कर टाल दिया। मगर आमिर खान इस किस्से को अब तक भूलें नहीं है। आज भी जब आमिर खान, अल्का याग्निक से मिलते है तो मजाक में इस किस्से की याद जरूर दिलाते है।

दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में इसके बारे में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजियेगा। 

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

जब उर्मिला मातोंडकर को थप्पड़ मारा रामगोपाल वर्मा की पत्नी ने

आखिर क्यों अभिनेता महमूद से डरा करते थे किशोर कुमार

अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर और नीतू सिंह

चाय ना मिलने पर अभिनेता अमजद खान ने कर दी थी ऐसी हरकत

Leave a Reply