January 22, 2022

Aakhir Kyun Dharmendra Ne खूब तमाचे मारे थे निर्देशक सुभाष घई को

आखिर क्यों धर्मेंद्र ने खूब तमाचे मारे थे निर्देशक सुभाष घई को

वैसे तो अभिनेता धर्मेंद्र काफी शांत और शरीफ इंसान माने जाते है, मगर जब मामला हेमा मालिनी का हो तो फिर पाजी का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है। ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे है जिसमें धरम पाजी के गुस्से का शिकार निर्माता – निर्देशक सुभाष घई भी हुए थे। तो चलिए जानते है Aakhir Kyun Dharmendra Ne खूब तमाचे मारे थे निर्देशक सुभाष घई को?

ajab-jankari-bollywood-kisse-dharmendra-slaped-subhash-ghai-Aakhir Kyun Dharmendra Ne

बात उस समय की है जब साल १९८१ में निर्देशक सुभाष घई फिल्म ‘क्रोधी’ बना रहे थे। इस फिल्म में शशी कपूर, जीनत अमान, धर्मेंद्र और हेमा मालिनी लीड रोले कर रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्माने जाने वाले एक सीन के लिए हेमा मालिनी को बिकिनी पहनना जरुरी था। बिकिनी वाले इस सीन के बारे में जब सुभाष घई ने हेमा मालिनी को बताया तो हेमा मालिनी ने इस सीन को करने के लिए साफ़ मना कर दिया था। 

ajab-jankari-bollywood-kisse-dharmendra-slaped-subhash-ghai-Aakhir Kyun Dharmendra Ne

सुभाष घई ने हेमा मालिनी को बताया कि ये सीन स्विमिंग पूल पर फिल्माया जा रहा है और उनको बिकिनी पहननी ही होगी। ऐसे ही बार-बार सुभाष घई ने हेमा मालिनी को बिकिनी पहनने पर खूब जोर डाला, जिससे हेमा नाराज़ हो गयी। 

ajab-jankari-bollywood-kisse-dharmendra-slaped-subhash-ghai-Aakhir Kyun Dharmendra Ne

बार-बार जोर डालने पर हेमा मालिनी बिकिनी की जगह कोई रिवीलिंग ड्रेस पहनने के लिए राजी हो गयी। इसके बाद फिल्म के इस दृश्य को फिल्माया गया। मगर किसी तरह ये बात धर्मेंद्र तक पहुंच गयी और पता चलने पर धर्मेंद्र आगबबूला हो गए।

ajab-jankari-bollywood-kisse-dharmendra-slaped-subhash-ghai-Aakhir Kyun Dharmendra Ne

फिर क्या था, धर्मेंद्र ने सेट पर आकर सुभाष घई को मारना शुरू कर दिया। उन्होंने सुभाष को कई तमाचे जड़ दिए कि तभी वहां मौजूद फिल्म निर्माता रंजीत वीज ने धर्मेंद्र को रोक लिया। बहुत समझाने के बाद धर्मेंद्र ने सुभाष घई को छोड़ा और साथ में धमकी भी दी थी। इसके बाद दर के मारे सुभाष घई ने अपनी फिल्म से इस सीन को ही निकाल दिया। 

ajab-jankari-bollywood-kisse-dharmendra-slaped-subhash-ghai

दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी ‘आखिर क्यों धर्मेंद्र ने खूब तमाचे मारे थे निर्देशक सुभाष घई को’ अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में लिखकर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजियेगा।

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

आखिरी दिनों में ठेले पर गया था इस बॉलीवुड अभिनेत्री विमी का शव

जब शक्ति कपूर ने हद पार की तो मिथुन चक्रवर्ती ने लगा दिया था थप्पड़

जब सनी देओल के मुंह पर जानबूझ कर थूका था अनिल कपूर ने

जब उर्मिला मातोंडकर को थप्पड़ मारा रामगोपाल वर्मा की पत्नी ने

Leave a Reply