December 7, 2022

इस निर्देशक ने Salman Khan का पकड़ा था कॉलर, खायी थी सलमान की मार

इस निर्देशक ने Salman Khan का पकड़ा था कॉलर, खायी थी सलमान की मार

बॉलीवुड के सुल्तान Salman Khan की जिंदगी किसी फ़िल्मी कहानी से कम तो नहीं लगती। हर बार किसी ना किसी मुसीबत में सलमान खान जाने-अनजाने आ ही जाते है। ऐसा ही एक किस्सा सलमान खान के साथ हुआ था जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है। 

ajab-jankari-bollywood-when-salman-khan-hit-subhash-ghai-सलमान खान
Image Source : Google | Image Credit : wikimedia

कुछ आरोपों में से सलमान पर एक आरोप ये भी लगा था कि उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को मारा था। जब कि Salman Khan का इसके बारे में कहना है कि उन्होंने अभी तक सिर्फ एक ही आदमी पर हाथ उठाया है जिसका नाम सुभाष घई है।

क्यों राज कपूर की बेटी को बहु बनाना चाहती थी इंदिरा गांधी

वैसे तो सुभाष घई और Salman Khan की दोस्ती के किस्से काफी मशहूर है, मगर ये बहुत कम लोग जानते है कि एक दफा सलमान ने सुभाष घई को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में सलमान ने इस घटना का जिक्र भी किया था। 

ajab-jankari-bollywood-when-salman-khan-hit-subhash-ghai-सलमान खान
Image Source : Google | Image Credit : wikimedia

ये उस समय की बात है जब सलमान और ऐश्वर्या के बीच ब्रेकअप हो चूका था और मीडिया में खबरें आ रही थी Salman Khan ने ऐश्वर्या राय के साथ मार-पीट की है।

Raj Kiran – कई सालों से गुम है ये अभिनेता

इसी सिलसिले में जब मीडिया से बातचीत के दौरान सलमान से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी जिंदगी में केवल एक ही बार हाथ उठाया था और वो भी सुभाष घई पर, क्यूंकि उन्होंने सलमान को परेशान कर दिया था। 

इस निर्देशक ने Salman Khan का पकड़ा था कॉलर, खायी थी सलमान की मार
Image Source : Google | Image Credit : wikimedia

 

दरअसल किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गयी थी। जिसमें सुभाष घई ने Salman Khan का कॉलर पकड़ लिया था। उनकी ओर चम्मच फेंका था और मुंह पर प्लेट तोड़ने वाले थे। इस पर सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होंने सुभाष घई को एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। 

Mehmood Ali – एक कार ड्राइवर से बॉलीवुड कॉमेडियन बने थे ये अभिनेता

अगले दिन सलमान के पिता सलीम खान ने सुभाष घई से फ़ोन पर माफ़ी मांगी और कहा कि सलमान एक घंटे में पहुंच रहा है। सुभाष घई के घर पहुंचकर Salman Khan ने उनसे माफ़ी मांगी और कहा कि ‘मैं पापा की वजह से आया हूं। और मैंने गलत किया है।’ 

ajab-jankari-bollywood-when-salman-khan-hit-subhash-ghai

इसके बाद Salman Khan ने सुभाष घई के साथ साल 2008 उनकी फिल्म ‘युवराज’ में काम किया। इसी फिल्म के एक सीन में घई ने सलमान के इस अंदाज को दिखाया भी था।

एक सीन में एक म्यूजिशियन जब फिल्म की अभिनेत्री कटरीना कैफ को देखकर मुस्कुराता है तो सलमान को बुरा लगता है। जिसके बाद वो उस म्यूजिशियन का वायलिन तोड़ देते है। जबकि अगले दिन सुबह उससे माफ़ी मांगते हुए उसे एक नया वायलिन गिफ्ट भी करते है।

दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी ‘इस निर्देशक ने Salman Khan का पकड़ा था कॉलर, खायी थी सलमान की मार’ अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में इसके बारे में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजियेगा। 

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

Leave a Reply