जब अभिनेता मेहमूद ने जड़ा था सुपरस्टार राजेश खन्ना को जोरदार थप्पड़

हिंदी सिनेमा के सबसे पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना, जिन्होंने करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया। लेकिन जब भी राजेश खन्ना के प्रोफ़ेशनल रिश्तों की आती है तो उसमें हिंदी सिनेमा का ये सुपरस्टार यहां मार खा जाता है। 

ajab-jankari-bollywood-ke-kisse-when-mehmood-hit-rajesh-khanna-सुपरस्टारभले ही राजेश खन्ना ने स्टारडम की कुर्सी पर कई सालों तक राज किया हो, मगर इनके करियर में इनसे कई फिल्ममेकर परेशान रहा करते थे, पर मजबूरी में उन्हें काका के साथ काम करना ही पड़ता था। राजेश खन्ना के इसी व्यवहार के कारण उनकी स्टारडम की कुर्सी उनके हाथ से निकल गयी।

क्या सरकार जिम्मेदार थी राज कपूर की मौत के पीछे

आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहे है जिसके बारे में शायद ही आपने सुना होगा। ये किस्सा कॉमेडी किंग कहे जाने वाले अभिनेता मेहमूद साहब के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जनता हवलदार’ का है। उस समय इस फिल्म की शूटिंग मेहमूद के फार्म हाउस पर हो रही थी। जहां राजेश खन्ना भी सेट पर मौजूद थे। ajab-jankari-bollywood-ke-kisse-when-mehmood-hit-rajesh-khanna-सुपरस्टारशूटिंग के समय एक दिन मेहमूद साहब के बेटे ने राजेश खन्ना को हेलो कहा और वहां से चला गया। ऐसे में राजेश खन्ना को लगा कि मेहमूद के बेटे केवल हेलो बोलकर उनकी इंसल्ट की है और इसी वजह से राजेश खन्ना नाराज़ हो गए। 

ajab-jankari-bollywood-ke-kisse-when-mehmood-hit-rajesh-khanna-सुपरस्टारफार्म हाउस पर रहते हुए भी राजेश खन्ना सेट पर देरी से पहुंचने लगे। वो घंटो तक मेहमूद को इंतज़ार करवाया करते थे जो फिल्म में काम करने के अलावा फिल्म का निर्देशन भी कर रहे थे। मेहमूद, राजेश खन्ना के इस व्यवहार से काफी परेशान हो गए थे। 

ajab-jankari-bollywood-ke-kisse-when-mehmood-hit-rajesh-khannaऐसे में एक दिन मेहमूद ने अपना आपा खो दिया और राजेश खन्ना को एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। राजेश खन्नामेहमूद के इस थप्पड़ से हैरान हुए। इस पर मेहमूद ने कहा कि “आप सुपरस्टार होंगे अपने घर के मैंने फिल्म के लिए आपको पूरा पैसा दिया है और मेरी फिल्म आपको पूरी करनी पड़ेगी।” इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग आसानी से पूरी हो गयी और रिलीज़ के बाद इस फिल्म को जनता ने काफी पसंद भी किया और राजेश खन्ना के करियर में एक और सुपरहिट फिल्म का नाम जुड़ गया।

ajab-jankari-bollywood-ke-kisse-when-mehmood-hit-rajesh-khannaदोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी ‘जब अभिनेता मेहमूद ने जड़ा था राजेश खन्ना को जोरदार थप्पड़’ अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में इसके बारे में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजियेगा। 

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

आखिरी दिनों में ठेले पर गया था इस बॉलीवुड अभिनेत्री विमी का शव

जब शक्ति कपूर ने हद पार की तो मिथुन चक्रवर्ती ने लगा दिया था थप्पड़

जब सनी देओल के मुंह पर जानबूझ कर थूका था अनिल कपूर ने

जब उर्मिला मातोंडकर को थप्पड़ मारा रामगोपाल वर्मा की पत्नी ने

Leave a comment