इस वजह से अपनी पत्नी रीना के लिए खून से खत लिखा था आमिर खान ने

इस वजह से अपनी पत्नी रीना के लिए खून से खत लिखा था आमिर खान ने

आज भले ही आमिर खान और रीना दत्ता ने अपनी शादी करीब १८ साल पहले यानी साल २००२ में ख़त्म कर दी हो, मगर उनके बीच आज कोई कड़वाहट नहीं है। दोनों भी अपनी-अपनी जिंदगी जी रहे है। रीना दत्ता तलाक के बावजूद अपने बच्चों के जरिये खान परिवार का आज भी हिस्सा है।

bollywood-ke-kisse-the-love-life-of-aamir-khan-with-reena-dutta-आमिरआमिर खान ने एक बार कहा था कि रीना हमारे परिवार का अहम हिस्सा है और हमेशा रहेंगी। कानूनी तौर पर हम अलग हो चुके है लेकिन हमारा बॉन्ड कभी ख़त्म नहीं हो सकता। bollywood-ke-kisse-the-love-life-of-aamir-khan-with-reena-dutta-आमिर‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ की मशहूर वेबसाइट के मुताबिक आमिर खान और रीना दत्ता की प्यार की कहानी १ दम फ़िल्मी तरीके से शुरू हुई थी। ये दोनों पड़ोसी थे और एक-दूसरे को घंटों खिड़की से देखा करते थे।
bollywood-ke-kisse-the-love-life-of-aamir-khan-with-reena-dutta-आमिर
एक दिन आमिर खान ने हिम्मत करके रीना को प्रपोज कर दिया था मगर रीना दत्ता बेहद डर गयी और उन्होंने आमिर खान को मना कर दिया था। इसके बाद आमिर खान ने कई दफा रीना को मनाने की कोशिश की मगर रीना ने हमेशा इनकार किया। आमिर खान के हार मानने के बाद रीना ने उन्हें बताया कि वो भी आमिर के बारे में वैसा ही कुछ सोचती है जैसा वो सोचते है।bollywood-ke-kisse-the-love-life-of-aamir-khan-with-reena-duttaजब दोनों का रिलेशन शुरू हुआ तब आमिर खान ने रीना को रिझाने के लिए खून से खत लिख डाला, मगर इसके उलट रीना बिल्कुल इम्प्रेस नहीं हुई और आमिर को दोबारा ऐसा करने से मना कर दिया।
दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में इसके बारे में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजियेगा।

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

जब नशे में ऋषि कपूर को पीटने निकले थे संजय दत्त

इस वजह से देव आनंद ने आत्महत्या करने का ले लिया था फैसला

आखिरी दिनों में ठेले पर गया था इस बॉलीवुड अभिनेत्री विमी का शव

जब शक्ति कपूर ने हद पार की तो मिथुन चक्रवर्ती ने लगा दिया था थप्पड़

Leave a comment