February 29, 2024

सनी देओल ने हेमा मालिनी पर चाक़ू से किया था हमला

सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र की शादी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले महज 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर के साथ हो गयी थी। फिल्मों में आने के कुछ समय बाद धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया और हेमा भी धर्मेंद्र को चाहने लगी थी। दोनों का रिश्ता शादी तक आगे बढ़ गया। मगर फिर ऐसा क्या हुआ कि सौतेले बेटे सनी देओल ने हेमा मालिनी पर चाकू से हमला कर दिया। चलिए जानते है।

sunny deol - hema malini

ये जानते हुए कि धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा है और चार बच्चों के बाप है, हेमा चाहती थी कि धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दें। मगर पहली पत्नी प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र को तलाक देने से साफ़ इंकार कर दिया।

ऐसे में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने इस्लाम धर्म अपनाकर शादी कर ली। दोनों की इस शादी से प्रकाश कौर तो सदमे में थी ही, इसके साथ बॉबी और सनी देओल भी पिता की इस हरकत से नाराज़ थे कि उन्होंने उनकी मां को अकेला छोड़ दिया था।

sunny deol - hema malini

ऐसा कहा जाता है कि सनी देओल इस शादी को लेकर इतने खफा थे कि उन्होंने एक बार हेमा मालिनी पर चाक़ू से हमला भी कर दिया था। मगर उस जमाने में एक मशहूर मैगजीन को दिए एक मात्र इंटरव्यू में धर्मेंद्र की पत्नी प्रकाश कौर ने इससे साफ़ इंकार किया था।

sunny deol - hema malini

प्रकाश कौर के मुताबिक उन्होंने अपने बच्चों को अच्छे संस्कार और तालीम दी है। उनके बच्चे ऐसा कतई नहीं कर सकते। हालांकि प्रकाश कौर ने ये स्वीकार किया था कि इस शादी से वो उनके बच्चे काफी सदमे में थे और मां को दुखी देखकर उस समय बच्चों में बेहद गुस्सा भी था।

sunny deol - hema malini

मैगजीन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक प्रकाश कौर का इंटरव्यू लेना इतना आसान काम नहीं था। वे ना तो फ़ोन पर किसी से बात करती थी और ना ही घर पर किसी से मिलती थी। रिपोर्टर रोज उनके घर के चक्कर काटा करते थे मगर किसी न किसी बहाने से उन्हें वापस लौटा दिया जाता था।

दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी ‘सनी देओल ने हेमा मालिनी पर चाक़ू से किया था हमला ‘ अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में इसके बारे में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजियेगा।

सनी देओल ने हेमा मालिनी पर चाक़ू से किया था हमला – Tweet This Article

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

आखिर क्यों अभिनेता महमूद से डरा करते थे किशोर कुमार

अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर और नीतू सिंह

चाय ना मिलने पर अभिनेता अमजद खान ने कर दी थी ऐसी हरकत

जब देवानंद को एक सीन में गाली देकर भाग गए थे किशोर कुमार

Leave a Reply