March 6, 2021

जैकी श्रॉफ की उस रात की हरकत से ऐसे डरी थी तब्बू

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू जिन्होंने २ बार राष्ट्रीय पुरस्कार और ६ बार फिल्मफेयर पुरस्कार जीत कर अपने अभिनय क्षमता का परिचय दिया है। इन्हें भारत सरकार की तरफ से पद्मश्री सम्मान से भी सम्मानित किया जा चूका है। अपने अभिनय के दम पर तब्बू ने खूब सुर्खिया बटोरी है। मगर ये बहुत कम लोग जानते है कि जब तब्बू ने फिल्मों में कदम भी नहीं रखा था और कोई फिल्म भी साइन नहीं की थी, तब भी वो सुर्ख़ियों में आयी थी, जिसका कारण बहुत भयानक था।

bollywood-ke-kisse-jackie-shroff-misbehave-with-actress-tabbu-that-nightये बात है साल १९८७ की फिल्म ‘दिलजला’ की, जिसमें अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ अभिनेत्री फरहा नाज ने काम किया था और अभिनेता डैनी भी इस फिल्म में खलनायक के रूप में नज़र आये थे। बता दें कि इस फिल्म में फरहा की मां ने भी छोटा सा किरदार निभाया था। यही कारण था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर तब्बू भी हुआ करती थी। 

bollywood-ke-kisse-jackie-shroff-misbehave-with-actress-tabbu-that-night

शूटिंग के दौरान एक ऐसा माहौल बन गया था कि दिनभर पूरी स्टारकास्ट साथ में काम किया थी और शाम को डैनी के घर पर पार्टी हुआ करती थी। लगभग हर रोज ये सिलसिला चलता रहा। तब्बू भी फरहा के साथ इस पार्टी में शामिल हुआ करती थी। तब्बू अपनी बहन फरहा के साथ सेट पर भी हुआ करती थी और बाद में डैनी के घर पार्टी के लिए भी साथ में जाया करती थी। 

bollywood-ke-kisse-jackie-shroff-misbehave-with-actress-tabbu-that-night

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक रात इसी पार्टी के दौरान जैकी श्रॉफ ने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी और नशे की हालत में उन्होंने तब्बू, जो उस समय काफी छोटी थी, उनके साथ बदसलूकी और जबरदस्ती करने लगे। 

bollywood-ke-kisse-jackie-shroff-misbehave-with-actress-tabbu-that-night

उसी समय पास में डैनी मौजूद थे जिन्होंने जैकी श्रॉफ की हरकतों को नज़रअंदांज ना करते हुए बीचबचाव किया और जैकी श्रॉफ को तब्बू से दूर लेकर गए। इस हादसे के बाद तब्बू भी रोते हुए अपनी बहन फरहा के पास जाती है और उन्हें पूरा किस्सा बता दिया। इस बात से फरहा को इतना ज्यादा गुस्सा आया कि उन्होंने जैकी श्रॉफ को उनकी इस हरकत के लिए सबक सीखने की ठान ली। अगली सुबह फरहा ने वही किया जो उन्होंने सोचा था। फरहा ने मीडिया को बुलाकर जैकी श्रॉफ के खिलाफ इंटरव्यू दिया कहा कि जैकी श्रॉफ ने उनकी बहन के साथ छेड़छाड़ की और इतनी जोर जबरदस्ती की कि डैनी को बीच में आना पड़ा। अगर उस दिन डैनी बीच में नहीं आते तो शायद जैकी श्रॉफ अपनी सारी हदें पार कर जाते।

bollywood-ke-kisse-jackie-shroff-misbehave-with-actress-tabbu-that-night

उस समय जैकी श्रॉफ इंडस्ट्री में नए थे और ये खबर उनका करियर तबाह कर सकती थी। फिल्म के निर्माता और निर्देशक भी सोच में हैरानी में आ गए थे, क्यूंकि उन्हें भी अपनी फिल्म पूरी करनी थी। यही कारण था कि पूरी इंडस्ट्री एकजुट हुई और सबने फरहा और तब्बू को समझने की कोशिश की। आखिरकार तब्बू ने इस हादसे को महज एक अफवाह बताकर रफा-दफा कर दिया। 

bollywood-ke-kisse-jackie-shroff-misbehave-with-actress-tabbu-that-night

अपने साथ हुए इस हादसे के बाद तब्बू ने अपने पूरे करियर में कभी भी जैकी श्रॉफ के साथ काम नहीं किया। भले ही दोनों ने एक ही फिल्म में काम किया हो मगर कभी भी स्क्रीन शेयर नहीं किया है। तब्बू ने फिल्म कोहराम, बॉर्डर, २००१ और भारत जैसी फिल्मों में काम किया है, जिसमें जैकी श्रॉफ भी थे। मगर तब्बू कभी भी जैकी श्रॉफ की लीड एक्टर नहीं बनी।

bollywood-ke-kisse-jackie-shroff-misbehave-with-actress-tabbu-that-night

दोस्तों, क्या आप भी ऐसा मानते है कि ऐसे कई हादसे फिल्म इंडस्ट्री की पार्टियों में होते होंगे, मगर नाम और काम में बदनामी ना हो इसीलिए लोगों के सामने आने से रोका भी जाता होगा? कृपया अपनी राय कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइयेगा और जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा। 

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

चाय ना मिलने पर अभिनेता अमजद खान ने कर दी थी ऐसी हरकत

जब देवानंद को एक सीन में गाली देकर भाग गए थे किशोर कुमार

आखिर क्यों किशोर कुमार आधा सिर मुंडवाकर पहुंचे थे शूटिंग पर

Leave a Reply