May 6, 2024

एक समय बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के शॉपिंग बैग उठाया करते थे मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने अपने 40 सालों के लम्बे करियर में लगभग 180 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। अपने करियर के दौरान रेखा ने कई दमदार रोल किये और कई मजबूत किरदारों को परदे पर बेहतरीन तरीके से पेश किया। इन फिल्मों में कई अभिनेताओं के साथ रेखा की जोड़ी को खूब सराहा गया।

अभिनेत्री रेखा

उनके साथ काम करने वाले अभिनेताओं में मिथुन चक्रवर्ती का भी नाम आता है। मगर बहुत कम लोग ये जानते है कि साथ काम करने से पहले Mithun को एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा की देखरेख के लिए रखा गया था।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती एक समय में फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे। तब गौतम गुहा ने उनकी काफी मदद की थी। गौतम के पिता दुलाल गुहा उस समय ‘दो अनजाने’ नामक फिल्म बना रहे थे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रेखा पहली बारे साथ काम कर रहे थे।

mithun rekha

दुलाल गुहा ने इस फिल्म में मिथुन को एक छोटा सा रोल भी दिया और साथ ही साथ सेट पर काम करने के लिए भी रख लिया। मिथुन का काम था कि वो रेखा और अमिताभ की देखरेख करें और उन्हें संभालें। उनके छोटे-मोटे काम भी कर दिया करें।

‘लहरें’ की मशहूर वेबसाइट के मुताबिक़ अभिनेत्री रेखा उन दिनों शॉपिंग के लिए जाया करती थी, तो मिथुन उनके शॉपिंग बैग्स उठाया करते थे। फिल्म में स्ट्रगल करते करते मिथुन स्टार बन गए।

mithun rekha

एक दिन ऐसा आया कि इसी मिथुन चक्रवर्ती ने रेखा के साथ कई फिल्मों में काम किया। केवल इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन के साथ भी मिथुन ने लीड रोल में भी काम किया है।

दोस्तों, अगर आपको हमारी यह जानकारी ‘एक समय रेखा के शॉपिंग बैग उठाया करते थे मिथुन चक्रवर्ती’ अच्छी लगी हो तो कृपया इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा और कमेंट बॉक्स में इसके बारे में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दीजियेगा।

दुनिया की कुछ ऐसी अजब गजब रोचक जानकारी जो शायद ही आपको पता होगी | Fact from around the world that you wont believe.

Leave a Reply